ek to aapki side le rahi huu mai.. Aur aap mujhe hii..😭
Arre re...toh accha toh kiya hai...tujhe apna rep banakar...meri taraf se bol abb😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
ek to aapki side le rahi huu mai.. Aur aap mujhe hii..😭
Arre re...toh accha toh kiya hai...tujhe apna rep banakar...meri taraf se bol abb😆
to tum strategy samjh gaye..🙈Originally posted by: Jaspreet96
Aap samaj nahi rahe di..
Yeh uski chupi ke peeche wala shaitaan dimaag ki chaal hai...
Saara maal le legi..fir khud aiish karegi😉
Ek baar ke liye..meine chat ko chatt padha liya tha..
I qas like chatt par kaise degi??
I was like nezu and sapna and sargu ka chatt wala bf ke baare mein sabko pta hai😂😂
Nalayako yaha chit chat mat karo cc chalo
iska jawab CC mai dungi mai..😈Originally posted by: Jaspreet96
Ek baar ke liye..meine chat ko chatt padha liya tha..
I qas like chatt par kaise degi??
I was like nezu and sapna and sargu ka chatt wala bf ke baare mein sabko pta hai😂😂
Abhi ruk jao.. Varna pakka siva di ki daant padegi.. EDT hai..
Shikha di be like...
Yaar tum log pol khol dogi meri saari..
Tum dono ladkiya saara personel maal le logi...
Shikha di ka maal kadak hai👌👌
Originally posted by: Jaspreet96
Ek baar ke liye..meine chat ko chatt padha liya tha..
I qas like chatt par kaise degi??
I was like nezu and sapna and sargu ka chatt wala bf ke baare mein sabko pta hai😂😂
Hey Bhagwaan....eye test karwaale tu🤣
Yeh toh phir bhi chat ka chatt hua...kuchh aur padhti toh🤣
hawww..meri billi mere te meaow..😲
Mai bilkul aisi na huu..🙈
Ruk jao re ziva di maarenge nahi to..😆
Behen log...CC pe chalo...yahaan pitaai hogi😆
Important Note:
Guys plzzz avoid chatting in EDT ..it's against the EDT rules...at least respect DT Rules
Thanks
haa. Paisa to khairat mai baat rahi hai deviji... To wahi deke kaand karawaya..