Originally posted by: Jaspreet96
Mukhi be like...aag laggi hai basti mein
Mein apni massti mein...
Meine yaha 5 saal sukha sehan kiya hai..ab naa sehan karunga😂😂
Kyu sehen kare?😆
Aisa kadak maal hai uske pass🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Jaspreet96
Mukhi be like...aag laggi hai basti mein
Mein apni massti mein...
Meine yaha 5 saal sukha sehan kiya hai..ab naa sehan karunga😂😂
Kyu sehen kare?😆
Aisa kadak maal hai uske pass🤣
nahi milega.. Tha vo bawari ko mil gaya..😒
bande se ab control na ho raha.. Par dono gadho ki tarah bas choti choti step le rahe hai.. Bolo inko.. Inko haq hai ki sab kuch kar sakte hai.. Kare.. Roka kisne hai.🤦♀️👀
original villain hai..😈😎
EVM maikarvana chahiye na yaar..ballet box to utha le jaate hai...🤔🤣
wah..jiyo jiyo..👏🤣
Rewari security ke naam be dabba hai🤣
Election kam baccho ka khel jyaada lag raha tha🤣
Originally posted by: ReenVora
Nahi hota hai dear, Yeh sirf ITV aur movies mein hota hai .. Koi galat Brahm mat paal lenaaa.. Aur agar aisa koi mil jaaye toh khush khabri hamaare saath baat lena...
Kitni simple tareeke se samjha diya aapne😅😅
Pkka baatungi..yaar mithaayi bhijwaungi sabke ghar...bus mill jaaye essa koi🙈
mukhi ka election dekha tha..🤣Originally posted by: ShikhaHans
Rewari security ke naam be dabba hai🤣
Election kam baccho ka khel jyaada lag raha tha🤣
Agar humare wale netao ko pata chale.. Rewari jaise hii election karvauenge..😈🤣
Yeh dukh dard..kaahe khatam nahi hote??
EVM maikarvana chahiye na yaar..ballet box to utha le jaate hai...🤔🤣
Abhi itne progressive nahi hue hai naa behen...isliye ballot box hi chalta hai🥺