Yeh kitchen duty Rajiv- simba ki hai par ration manage karne Pratik aa gaya..
Pratik- mai baad mai sab dekhta hu
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Yeh kitchen duty Rajiv- simba ki hai par ration manage karne Pratik aa gaya..
Pratik- mai baad mai sab dekhta hu
Neha daal ke liye kitni hyper ho rahi hai..iske liye shammu se zyada ab daal ho gayi😒
toh Jay ko pichhle 6 weeks se BB ne khana nahin diya tha kya 😲Originally posted by: TrickyMind
Ration kaun sa lana hai pe discussion
Jay - Yaad rakhna khayenge na toh hi kuchh kar payenge 😂
#InhumanBB 👎🏼
Neha and teja dono ko nikalo! Dono tolerate nahin hote mujhse!
Nahi sach mein...rice kyun nahi liya Jay ne
Nishu-dudh ,adrak leke aaye chai ladaye nahi 😒
Tejasswi royally ignored her though 🤣
She was craving for someone to listen koi bhaav nai de raha tha isse😆
Rajiv - chawal nahi dikha hum ko.. aur daal end mai dekha..
Yeh VIP members ne bhi sahi namoone chose kiye hai kitchen duty k liye 😂
Originally posted by: CottonWorld
Nahi sach mein...rice kyun nahi liya Jay ne
jay ko tooh khale toiletries lena thaa
LOL I dont get one point. MAybe i missed in all the halla. Why is teja being blamed by neha and DDT.
Genuine question. 😆