Rajiv: Nishant aap mujhe ek chammach aata nae de rae the or aaj pura aaloo phenk dene ko tayyar the
Rajiv is slaying🥳
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rajiv: Nishant aap mujhe ek chammach aata nae de rae the or aaj pura aaloo phenk dene ko tayyar the
Rajiv is slaying🥳
Karan-aloo kaliii hueee Kaise 🤔
Sade hue aloo kaun khata hai?
Coooking expert batao ye aloo sahi hai ya kharab ?
Kya bawasir Macha Rakha hai?
Kharaab aloo ka content 🤪
bb ne sun li meri😳Originally posted by: WhosTheFool
Aaj toh jidhar dekho udhar episode mai Rajiv hi Rajiv hai.
I cannot support any single contestant this season 😆
Kya hai yeh.. not a single one is worth rooting for - Sab alag varying levels pe dogle hai.
Aaj literally episode mein do cheezein hein.
Rajiv and Aaloo 😆
Teja ka karan ko ja ja kar gale padna, mujhe bardasht nahi ho raha.....
Rajiv-Mera aattaa paar band bajaa thaa,paar chaar aloo bigaad gaya tooh kuch nahi