Wahi to . Na editing, na story, na VFX.. 🤣
And she’s making another one 🤪🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Wahi to . Na editing, na story, na VFX.. 🤣
And she’s making another one 🤪🤣
What😲🤣 omg! Main kbhi shakti bhi nhi dekha 🤣
I know I can tolerate because I tolerated shakti 🤣 till vd character die
🤣Originally posted by: Fearless_Lover
What😲🤣 omg! Main kbhi shakti bhi nhi dekha 🤣
I always watch vd show..
AR ka bahut gehra effect hai 🤣
I switched to offscreen 🤣 but kept tabs on it occasionally
Tumne dekha tha? 🤣
Concept to achha tha show ka but usko bhi saas bahu, romance , love triangle bna ke rakh diya 😆
Tumne dekha tha? 🤣
Concept to achha tha show ka but usko bhi saas bahu, romance , love triangle bna ke rakh diya 😆
I did 🤣 for as long as I could
I loved the concept 😃 but not the execution 🤣 bekar mein saas bahu drama dal diya usme
Sorry to say, par itne Shakti nahi mujh main 🤣
Sirf starting k 1-2 epi dekha bas, phir direct identity reveal jab hue thee Rubina ki tab dekha thaa uske baad tata bye bye 🤣
Originally posted by: simply.meghana
I did 🤣 for as long as I could
I loved the concept 😃 but not the execution 🤣 bekar mein saas bahu drama dal diya usme
Iske siva kuchh aata hi nahi 🤣
Ab kal dekhte hain kya hota hai.. kuchh medical related surgery dikhayenge to achha rahega 🤣
Ab kal dekhte hain kya hota hai.. kuchh medical related surgery dikhayenge to achha rahega 🤣
Like the munna bhai MBBS part they said in the sbs segment 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k