Just saw... Tejran DT main dala hai agar dekhna hai toh 🤪
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Just saw... Tejran DT main dala hai agar dekhna hai toh 🤪
Oppo I know you will be happy but this jodi is only on BB made by BB for BB promotion that's it, so always be loyal to Karan yeh Tejran mein mat phas jana 😂
Dear, fake ho ya real kya fark padta hai? Hum toh jab tak hai tab tak jo bhi ho yeh bind usse enjoy karenge. I hope they do a web series together later because the have a lot of chemistry 🥳
She casually said to give a sarcastic reply to Neha mostly but whatever it is❤️
fake ho to jodi ka kya maza dekhne mein 😒 thoda romance ko dikhaye dono 😂 and web series later ki baat hai and I don't see chemistry between them dikhti phir fake bhi accept kar leta 😂😂Originally posted by: lovereading14
Dear, fake ho ya real kya fark padta hai? Hum toh jab tak hai tab tak jo bhi ho yeh bind usse enjoy karenge. I hope they do a web series together later because the have a lot of chemistry 🥳
fake ho to jodi ka kya maza dekhne mein 😒 thoda romance ko dikhaye dono 😂 and web series later ki baat hai and I don't see chemistry between them dikhti phir fake bhi accept kar leta 😂😂
ab main opinion toh change nahi kar sakti, tum skip kar lena main dekhlungi.
maine kab bola opinion change karo ☺️ hum itne ache dost nahi ki main bolu aur aap mano. Tumhe kya lagta hai don't I skip 😒 iss season ko sehna in itself is 😂Originally posted by: lovereading14
ab main opinion toh change nahi kar sakti, tum skip kar lena main dekhlungi.
maine kab bola opinion change karo ☺️ hum itne ache dost nahi ki main bolu aur aap mano. Tumhe kya lagta hai don't I skip 😒 iss season ko sehna in itself is 😂
seriously ajooba #8 tum hi ho 🤪
ajooba can make you laugh atleast😆