Just saw... Tejran DT main dala hai agar dekhna hai toh 🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Just saw... Tejran DT main dala hai agar dekhna hai toh 🤪
Oppo I know you will be happy but this jodi is only on BB made by BB for BB promotion that's it, so always be loyal to Karan yeh Tejran mein mat phas jana 😂
Dear, fake ho ya real kya fark padta hai? Hum toh jab tak hai tab tak jo bhi ho yeh bind usse enjoy karenge. I hope they do a web series together later because the have a lot of chemistry 🥳
She casually said to give a sarcastic reply to Neha mostly but whatever it is❤️
fake ho to jodi ka kya maza dekhne mein 😒 thoda romance ko dikhaye dono 😂 and web series later ki baat hai and I don't see chemistry between them dikhti phir fake bhi accept kar leta 😂😂Originally posted by: lovereading14
Dear, fake ho ya real kya fark padta hai? Hum toh jab tak hai tab tak jo bhi ho yeh bind usse enjoy karenge. I hope they do a web series together later because the have a lot of chemistry 🥳
fake ho to jodi ka kya maza dekhne mein 😒 thoda romance ko dikhaye dono 😂 and web series later ki baat hai and I don't see chemistry between them dikhti phir fake bhi accept kar leta 😂😂
ab main opinion toh change nahi kar sakti, tum skip kar lena main dekhlungi.
maine kab bola opinion change karo ☺️ hum itne ache dost nahi ki main bolu aur aap mano. Tumhe kya lagta hai don't I skip 😒 iss season ko sehna in itself is 😂Originally posted by: lovereading14
ab main opinion toh change nahi kar sakti, tum skip kar lena main dekhlungi.
maine kab bola opinion change karo ☺️ hum itne ache dost nahi ki main bolu aur aap mano. Tumhe kya lagta hai don't I skip 😒 iss season ko sehna in itself is 😂
seriously ajooba #8 tum hi ho 🤪
ajooba can make you laugh atleast😆