Just saw... Tejran DT main dala hai agar dekhna hai toh 🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Just saw... Tejran DT main dala hai agar dekhna hai toh 🤪
Oppo I know you will be happy but this jodi is only on BB made by BB for BB promotion that's it, so always be loyal to Karan yeh Tejran mein mat phas jana 😂
Dear, fake ho ya real kya fark padta hai? Hum toh jab tak hai tab tak jo bhi ho yeh bind usse enjoy karenge. I hope they do a web series together later because the have a lot of chemistry 🥳
She casually said to give a sarcastic reply to Neha mostly but whatever it is❤️
fake ho to jodi ka kya maza dekhne mein 😒 thoda romance ko dikhaye dono 😂 and web series later ki baat hai and I don't see chemistry between them dikhti phir fake bhi accept kar leta 😂😂Originally posted by: lovereading14
Dear, fake ho ya real kya fark padta hai? Hum toh jab tak hai tab tak jo bhi ho yeh bind usse enjoy karenge. I hope they do a web series together later because the have a lot of chemistry 🥳
fake ho to jodi ka kya maza dekhne mein 😒 thoda romance ko dikhaye dono 😂 and web series later ki baat hai and I don't see chemistry between them dikhti phir fake bhi accept kar leta 😂😂
ab main opinion toh change nahi kar sakti, tum skip kar lena main dekhlungi.
maine kab bola opinion change karo ☺️ hum itne ache dost nahi ki main bolu aur aap mano. Tumhe kya lagta hai don't I skip 😒 iss season ko sehna in itself is 😂Originally posted by: lovereading14
ab main opinion toh change nahi kar sakti, tum skip kar lena main dekhlungi.
maine kab bola opinion change karo ☺️ hum itne ache dost nahi ki main bolu aur aap mano. Tumhe kya lagta hai don't I skip 😒 iss season ko sehna in itself is 😂
seriously ajooba #8 tum hi ho 🤪
ajooba can make you laugh atleast😆