Lekin woh baahar chala gaya ab kya?Daddy mujhe to lagta hai pehan lena chaheye tha Raq ko 🥺 oh god I too have become like Ekta 🙈😂
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Lekin woh baahar chala gaya ab kya?Daddy mujhe to lagta hai pehan lena chaheye tha Raq ko 🥺 oh god I too have become like Ekta 🙈😂
Originally posted by: DaddyMarvel
Sach mein yaar. Abhi mujhe bhi aisa laga raha hai. I’m thinking of gifting a piece or two to some of the “special” people around me. Jaa kalmuhe pehen le.. satyanaash ho tera! 🤣
Jo pehnta he uske liye accha hota he🤣
Uske dushman ka satyanash hota he..
U will give to kalmuha than ulta tmpe hee aa jayega negative energy🥺
ussi ko ek challenger bana kar le aaye yeh log 😂😂
Wo Tejran k double bed pe Kundra bichayega..
Yogita aa k chaddar phaad degi🤣
mujhe to lagta isliye bahar chale gaya dekho uska charm Teja pehni hai kaise ghar pe baithi hai aur VIP member bhi ban gayi😂😂Originally posted by: DaddyMarvel
Lekin woh baahar chala gaya ab kya?