Originally posted by: Jaspreet96
Sachi????
Yaar i just love cats❣❣❣😻😻😻
Mein bhi 3 stray cats ko paalti hun..unmein se 2 mere ghar par..mere saath rehthi hai🙈🙈🙈😻😻😻
Photos share karo plssssssssssss😍😍😍😍😍
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Jaspreet96
Sachi????
Yaar i just love cats❣❣❣😻😻😻
Mein bhi 3 stray cats ko paalti hun..unmein se 2 mere ghar par..mere saath rehthi hai🙈🙈🙈😻😻😻
Photos share karo plssssssssssss😍😍😍😍😍
Originally posted by: Manasi_16
Hahahahha!!
Anything even remotely horror scares me 🥺🥺
Aur yeh sab 'bachche' mujhe darate rehte hai🙄
Apko to mai kisi din conjuring 2 dikhaungi
Originally posted by: Manasi_16
Arre behen chahiye kya????? Ab toh maine sorry bhi bol diya🥺
Isiliye toh nautanki bolti hoon tumhe😆
Ab hum mzaak karenge hi nahi🙄🙄
Bechare nai hai bade shane hai ye log
30-35 rehta hai usually...
Hai naa manu?
Originally posted by: ShikhaHans
Nahi jhel sakte yaar....main toh december mei north jaane ki himmat hi nahi karti...
Ek baar naani ghar new year mei gayi thi......phir toh tauba kar liya!!!!...meri fingers hi kaam nahi karti thi...and mere mama log mujhe blankets mei pack kar dete the😆
Socho, december me hamne kitne exams diye hai school ke😎
Fattu movie thi woh..
Conjuring 1 dikha ya sinister😂😂 ya insidious
Oye pallu
Ye dekh itni garmi
Inke AC se kam humara din ka temp hai
unki sotti pitti gum ho jaati hai...bombay wale bilkul thand na seh sakte.. 28° Par jeket pehnne wale..🤣