Sach toh hai!
Jassu also had shared something similar once😆
Filhal mere office wale 28 par AC chala rahe hai aur jab main 24 par karti hoon toh jackets pehen lete hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Sach toh hai!
Jassu also had shared something similar once😆
Filhal mere office wale 28 par AC chala rahe hai aur jab main 24 par karti hoon toh jackets pehen lete hai
Originally posted by: Manasi_16
Sach toh hai!
Jassu also had shared something similar once😆
Filhal mere office wale 28 par AC chala rahe haibair jab main 24 par karti hoon roh jackets pehen lete hai
28 pe AC 😲
Ye kya mazak hai
Waha actual temp kya hai?
Nahi jhel sakte yaar....main toh december mei north jaane ki himmat hi nahi karti...
Ek baar naani ghar new year mei gayi thi......phir toh tauba kar liya!!!!...meri fingers hi kaam nahi karti thi...and mere mama log mujhe blankets mei pack kar dete the😆
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: ShikhaHans
Vada pav ka naam tehzeeb se lo bando!!!!
Aur biliyaa mast hai.....waise meri building mei 6 cute cats hai hooman......i take care of them...bohot cute hai sab❤️...paw luck laati hai❤️
Sachi????
Yaar i just love cats❣❣❣😻😻😻
Mein bhi 3 stray cats ko paalti hun..unmein se 2 mere ghar par..mere saath rehthi hai🙈🙈🙈😻😻😻
Bechare wada paav gang😆
abhi order kiya hai.. Banega to phone karenge..🤣
Arre behen....kya dushmani hai humse ?😭
Baksh do hame🙏
Originally posted by: ShikhaHans
Manu baby...darna kyu??
Hum daraane ke liye janme hai...darne ke liye nahi🤣🤣
Hahahahha!!
Anything even remotely horror scares me 🥺🥺
Aur yeh sab 'bachche' mujhe darate rehte hai🙄