Originally posted by: Shraddha6789
God plz no jaaisa gaane ka juice pai fateh ka haak hain vaisa nariyal paani pai karan ka haak hain. Didi can go bathe in her pink , yellow ,purple , orange tea.😝😂😂😂
Didi can go to hell 😂😂
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Shraddha6789
God plz no jaaisa gaane ka juice pai fateh ka haak hain vaisa nariyal paani pai karan ka haak hain. Didi can go bathe in her pink , yellow ,purple , orange tea.😝😂😂😂
Didi can go to hell 😂😂
Originally posted by: Chir-Cute
bol toh aise rahi ho jaise apne Karan sirji ki koi bhi baat kabhi taalti ho... 🤣 Aur tumhare uss Kundan ji toh akele mera Monu bro hi sambhal lega 🤣🤣
Karan sirji aise chirkut ko mere palle nai bandhenge.
Monu bro khud ko sambhaal nai paa rahi hain, kundanji ko kya sambhaalegi
Didi ka logic hai jo Virat ko pasand h wo didi ko bhi hoga but hamari didi ye nahi jaanti ki aaj kal Viru ko wohi pasand hai jo Sai ko hai🤣
To Viru ne espesso (didi ki pronunciation h ye😆) ke badle green tea ko pasand kiya to didi bhi ab green tea peeti h joki sai ki fav h but didi ko lgta h Viru ki fav h but Viru ko pasand h kyunki uski biwi ko pasand h aisa hi didi ne pink colour ko pasand kiya joki sai ka fav h , ab Viru ne sai ko naariyal paani pilaya h to bas samajh jaagiye naariyal paani ka kya hoga🤣
And Didi is🤢
Yeh kya pasand pasand khel chal raha hain 🤪
Originally posted by: Minionite
Actors, actresses, and directors. We have some lookalikes. Now we need some remakes. Varun Dhawan tried to be a remake of Govinda and Salman Khan but failed.
Oh beta,.industry main pakau log kam hain kya jo tu aur laane ki baat kar rahi hain
Waise I haven't watched both remakes 😛
Originally posted by: -Preetz-
Oh beta,.industry main pakau log kam hain kya jo tu aur laane ki baat kar rahi hain
Waise I haven't watched both remakes 😛
I didn't either, but I meant in general. Watch him in Main Tera Hero. He tries being cute like Salman's early years and comic like Govinda. Fail. 😆
Originally posted by: Minionite
I didn't either, but I meant in general. Watch him in Main Tera Hero. He tries being cute like Salman's early years and comic like Govinda. Fail. 😆
jab fail hain toh dekhna hi kyun??
new tanha dil by shaan:
https://www.youtube.com/watch?v=8x_ocX9i6CQ
I don't know why but I liked the older one more than this
Originally posted by: -Preetz-
new tanha dil by shaan:
https://www.youtube.com/watch?v=8x_ocX9i6CQ
I don't know why but I liked the older one more than this
Yeah I heard it. The older one was more upbeat. I think when you're depressed, you don't want to hear a sad version, but something upbeat to bring you out of that state. That's just my thinking. That's why I liked the older version better.