IG is full of zaara zaar Vms...KV bhi kya kya karta hai....fans ekdam pagal ho jatey hai😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
IG is full of zaara zaar Vms...KV bhi kya kya karta hai....fans ekdam pagal ho jatey hai😆
Originally posted by: Dumpling
FD mei dekhna padga tu insta pe dhund as u activev there n nilmi u chk on tt if any Bankers are there jo loan de de. FD mei honge toh devir ka naam lete hain approve kardenge 🤣
Best idea behen...
TT jo gifts dete rehte hai..
Agar koi sune SAAKK 2 planning going on.
They wud love to help...🤣
i have no hopes from any mv coming 🤣Trying to be realistic so kum bura lagega baadmei
Originally posted by: Dumpling
Tum log hi directors ban jao🤣 Tabhi humare kps sach honge
Dil toot math kar behena katharnak song pe katharnak video chahiye.....I want KV to become besharam here for a change
yes within a bat of an eyelid devir ka naam lete hee loan approve no worries at all.🤣Originally posted by: -Snow-White-
Best idea behen...
TT jo gifts dete rehte hai..
Agar koi sune SAAKK 2 planning going on.
They wud love to help...🤣
Originally posted by: divine_16
IG is full of zaara zaar Vms...KV bhi kya kya karta hai....fans ekdam pagal ho jatey hai😆
Sab jo charged hai kal se...
Bohut popat hone wala hai..
Jab kuch nahi milega 🤣
Originally posted by: Dumpling
yes within a bat of an eyelid devir ka naam lete hee loan approve no worries at all.🤣
KV ka naam le lo .. bas ..kuch aur nahi chahiye...
Enuff to get loans approved ..🤣
👍 loan ke saath they will give complimentary discount on the next loan for next MV that we may produce.🤣Originally posted by: -Snow-White-
KV ka naam le lo .. bas ..kuch aur nahi chahiye...
Enuff to get loans approved ..🤣
Originally posted by: -Snow-White-
Sab jo charged hai kal se...
Bohut popat hone wala hai..
Jab kuch nahi milega 🤣
Yeh sab kv ke strategic planning hain… fd ko Josh ka Dose de diya aur sab jag gaye🤣🤣🤣 aur kuch nahin.. awards hain, abk aane wala hain… yeh sab usika planning hain..
Originally posted by: Dumpling
👍 loan ke saath they will give complimentary discount on the next loan for next MV that we may produce.🤣
Loan with 0 interest.. for sure..
Kv k liye to sab free hai..
🤣