Ibbe ke ibbe dekhati hu mai.. 😳
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Ibbe ke ibbe dekhati hu mai.. 😳
Scenes toh saath mein discuss hota hai na, saath me baith kar IV bhi kar lete 😆
Kidhar ho aap 🙂
Meine sirf amar ka dekha..
Amar yaar..ek baat bta do..what i should do to stop falling for u everyday🙄
Yaar itna sohna hai yeh banda...ankhein hatt ti hi nahi...
Dil karta hai chum lu jaake🙈
Dusri baat..uss interview wali ki jagah mujhe bhej dete..masst ques poochti...lippat hi jaati🙈😻
Chotisi diwali.. pyare pyare scenese..
Did amar mention abt rangoli scene??
Mujhe toh milla nahi uske part mein yeh line
Originally posted by: Jaspreet96
Meine sirf amar ka dekha..
Amar yaar..ek baat bta do..what i should do to stop falling for u everyday🙄
Yaar itna sohna hai yeh banda...ankhein hatt ti hi nahi...
Dil karta hai chum lu jaake🙈
Dusri baat..uss interview wali ki jagah mujhe bhej dete..masst ques poochti...lippat hi jaati🙈😻
@bold behen kaha apne hope high kar rahi hai... 🤪
Waise sach mai chand sa dulha lag raha tha na.. 😳
@bold behen kaha apne hope high kar rahi hai... 🤪
Waise sach mai chand sa dulha lag raha tha na.. 😳
Hope ka toh pta nahi..but agar kabhi amar se milli..
Toh i will pkka ask him..whether i can kiss him once🙈cheeks par🙄😏
Amar's IV 2.10 when he said - Virendra Purvi se pyaar karta hai
Babygirl blushing while talking about Diwali romantic scenes 😳
Itna excited
Mtlb she was like kuch mat dekhna bas ye dekh lena
Anniversary ane wali hai ..
Gifts milenge... 😳
Wah wah wah..