Doubt chupaane ke tareeke par focus kiya jaye bas!
Yahi skill chahiye interviews mien 😎🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Doubt chupaane ke tareeke par focus kiya jaye bas!
Yahi skill chahiye interviews mien 😎🤪
Helloooo!
Aaj kahaan migrate karwana hai Pandyas ko?
Originally posted by: anshika5103
shiva tharki hai... and ye sab bus usko sexual frustation hai agar bada wala thank you mil jata toh jungli bhaalu tame down hota😈
yahi main plot hai dobi raavi ko ehsaas dilana ki uska pati tharki hai🤣
Saari tharak OS mein imagine ho jati hai udhar bhi de diya karo koi bhai log!
Deewaron ka koi kaam tho aaye zindagi mein 🤬
Originally posted by: anshika5103
shiva tharki hai... and ye sab bus usko sexual frustation hai agar bada wala thank you mil jata toh jungli bhaalu tame down hota😈
yahi main plot hai dobi raavi ko ehsaas dilana ki uska pati tharki hai🤣
Oh god...yeh tu meine socha hi nhi🤣🤣..this is the main story🤣
mere ko baat he nahi karni engagement ki ..
maine decide kiya hai mai daily basis par chaubeys ka diya depression handle karungi🤣
exactly sakht launda ki sakhti☺️ is the problem
Originally posted by: anshika5103
mere ko baat he nahi karni engagement ki ..
maine decide kiya hai mai daily basis par chaubeys ka diya depression handle karungi🤣
Matlab handle karegi ya nahi karegi? 😂😂😂
Hello hello!
Mere dimag mein bhi brake hai yaar. due to kaam
Meanwhile ME : Reloading the forum's front page every 2 mins in hopes of something new to read! 😭
Bhai log sb apna writer's block mitaao yaar likho kuch.
rest of the Pandyas can stay
SuSu ko migrate karwa do!