yeh hai...Manisha..macchar or snow -white ki kahani...🤣Waise kab tak chalega tum logon ka yeh dukhra...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
yeh hai...Manisha..macchar or snow -white ki kahani...🤣Waise kab tak chalega tum logon ka yeh dukhra...
Govt hospital...
Thakbe na .
Ota oder janamsidh adhikar..
Amadr hosp eo ache...
Waste r modhye othe..
Ki khaye jani na...
Bodhoy blood o kheye naye .. sob blood thirsty beasts ..😕
Originally posted by: divine_16
yeh hai...Manisha..macchar or snow -white ki kahani...🤣Waise kab tak chalega tum logon ka yeh dukhra...
Mera naam waise debleena hai...
Bula sakti hai behen 🤣
Humare alag hi dukh at work place.
No AC .. only mosquito bites patients and corona 🤣
Yeh kya hai...🤣Originally posted by: -Snow-White-
Waisa mujhe bhi laga..
But kuch to kar rahi hai...
Not just accompanying .
Itne paseena kyun hai 😆🤣
My mind. In overdrive
Me...Ishani😊Originally posted by: -Snow-White-
Mera naam waise debleena hai...
Bula sakti hai behen 🤣
Humare alag hi dukh at work place.
No AC .. only mosquito bites patients and corona 🤣
Waise...both of you are docs kya???
Paar kps mein kaun kaun hai...Deba and another one???😆
Originally posted by: divine_16
Paar kps mein kaun kaun hai...Deba and another one???😆
Ye to pata nahi ..
Secret 🤣
Deba ki raaz
Bandi...pura bhukkad hai😆..celeb ka koi trait hi nahi usmey.Ghas phus khati nahi....diet karti nahi...gym jaati nahi(except for today),shoes or dresses repeat karti hai bohot baar...spicy khaney paar tut parti hai...🤣Originally posted by: Smiley3262017
may be after eating sushi Aakash is burning calories on treadmill and Deba waiting and burning calories so she be ready for next meal 😂😂
Originally posted by: divine_16
Bandi...pura bhukkad hai😆..celeb ka koi trait hi nahi usmey.Ghas phus khati nahi....diet karti nahi...gym jaati nahi(except for today),shoes or dresses repeat karti hai bohot baar...spicy khaney paar tut panties...🤣
Behen samhal ja ...
Ye kya tha 🤣