Originally posted by: Shraddha6789
Ok that 18 year old being tortured by that sasur clan and a illiterate uncouth of a ISP husband.😂😂😂
I don't watch that show to much for my poor brain.😂😂

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Shraddha6789
Ok that 18 year old being tortured by that sasur clan and a illiterate uncouth of a ISP husband.😂😂😂
I don't watch that show to much for my poor brain.😂😂

Ghkkpm😂😂
You should visit that too for entertainment purpose, trolling to wo karne nahi dete 😂
Phir mera waaha koi kaam nahi this forum for my creativity and udan chu pichkaari udaariyan for my first lot of trouble maker frnds .where there is a trolling ground is where I belong .😂😂
Kyuki mera muh band rahega nahi aur muft main logo ka dil dukhega.😂😂😂
areh chaska ke liye. No1 hai after an eternity... mubarak baad toh banti hai 🤣🤣
Originally posted by: Shraddha6789
Phir mera waaha koi kaam nahi this forum for my creativity and udan chu pichkaari udaariyan for my first lot of trouble maker frnds where are a trolling ground is where I belong .😂😂
Kyuki mera muh band rahega nahi aur muft main logo ka dil dukhega.😂😂😂
Yr waha to PL joki sbki nazron mein FL h uske against kuch bolo topic close😂
Wahi se mujhe pta chla ki IF pe freedom of speech nahi h😂
I told you about my Article 19(1) violations right that happened there😂
areh chaska ke liye. No1 hai after an eternity... mubarak baad toh banti hai 🤣🤣
Bilkul nahi banti😂
Yr waha to PL joki sbki nazron mein FL h uske against kuch bolo topic close😂
Wahi se mujhe pta chla ki IF pe freedom of speech nahi h😂
I told you about my Article 19(1) violations right that happened there😂
Phir unko kabhie udan chu pichkari pai kabhie ser karao vaaha toh koi kuch bhi bolta hain aur koi bhura nahi mante everyone gets along there just like here .😊😊😂
Apna ye Forum kb no 1 hoga😭
Originally posted by: Shraddha6789
Phir unko kabhie udan chu pichkari pai kabhie ser karao vaaha toh koi kuch bhi bolta hain aur koi bhura nahi mante everyone gets along there just like here .😊😊😂
Wo log karte hai pta nahi😂
Shayad koi mil jaye😂
Pr baki sb waha khush hai Yeh rishta kya kehlaata hai khelne mein 😂😂
Apna ye Forum kb no 1 hoga😭
Agle daas saalo main ho jayega bas tu himmat na haar.😂😂😂
Yo bro nahi harenge par tb tk yeh show rahega😂
Pr jo no 1 h na wo show to 10 saal baad bhi rahega 😂