shamita rule break karne ki maafi bhi english mein maan raha hai
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
shamita rule break karne ki maafi bhi english mein maan raha hai
Miane bola na ab praik sant banega!
Nishu-shammo
apne akele ni rule Break nahi kiya 🤓
Can u see guys a statue in the house? Uska naam hain "Simba- the lion king"
Originally posted by: Chingaari
Vishal ji poori tarah se affo circle mein apna isthaan grahan kar chuke hain
Dekh na kal tak uska dushman bane fir raha tha, aaj galaa faadte hue Affo ko paani pilaa raha hai. 😆
Pratik sun ji nahi raha Teja kya bol rahi hai.. Teja ne Pratik ki mast mimicry kar li speed mai bol k 😂😂
Pratik bhadak gaya- aap kya kar rahe ho? Pi k aayi ho? Muje kyu mock kar rahe ho? 😂
Originally posted by: .Rinnie.
OMG!!! 🤣🤣🤣
I thought I wouldn't watch today's episode but I switched on the channel to see Shammo screaming at Jay and BB 🤣🤣🤣
This is HILARIOUS!
Jay ki kya FATTI Shammo ke bed ke paas aake hi 🤣
I think that's why BB arranged a date for her..to calm her down. 🤣 Did Jay say anything to Shammo at her face?

Originally posted by: WhosTheFool
Btw guys did you see TejRan are twinning? Soulmates.
Really? Oppo ka focus toh Affo pe hai..😆
.kya re oppo aajkal Tejjiran ka photo nahi dalte tum..bore karchuke hai kya unn dono nei?
Aa gaye aur shamita ko manane, shamita ke daas aur daasi!