Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Originally posted by: T7XA6JZZH456UXXA
isko koi behosh karde re baba give him that powder that the ladies used on t fam bas I want to tie him off to a chair so that he won't touch her or try to stop her. Haath toh ye nahi pakdega tohi behtar hai
10 kos door rahe Imlie se😡
Everytime he tries to get close to her,I am like door hattt😡
haan ab mujhe iss title se problem hai nayi thread chahiye.. baat khatam rishta khatam should be the title
iss baar Imlie chillayegi haath chodiye😍Originally posted by: FlowerHater
10 kos door rahe Imlie se😡
Everytime he tries to get close to her,I am like door hattt😡
fuse wa udjaayegi sabka
Kal meko pl tag kar dena yaar if Imlie leaves on priority basis🤣
I have controlled myself from watching yesterday ka epi 😭meko sattu Imlie ko dekhna tha kal agar precap bhi aa gaya na of Imlie leaving I will watch entire episode🤗
Originally posted by: T7SD6UT47TPWCHM5
iss baar Imlie chillayegi haath chodiye😍
I will prefer jor se dhakka maarna 😎
Khayali pulaos at its peak 🤣
Sabka katega dekhlena🤣
ye nahi hoga zyada mat udnaa aur mujhe bhi udaaraheho aap bas karo
issi pulao mein dubke marjaana hai agar katega toh