Baaki character decide nhi hua h 🤣
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Baaki character decide nhi hua h 🤣
Then we will troll 🤣
Troll bhi bas VD ke hi characters hote hai 🤣
Ye bhi hai 🤣
Baaki ka to idea hi nhi 🤣
I’m done 🤣
Abhay Raichand from PKYEK -
Aag ho tum, aur main ghee ka dabba. Let’s burn bright together.
Rishabh Kundra (RK) from Madhubala - RK se pati banna chahoge?
Prithvi Malhotra from Kundali Bhagya -
I’ll be your Preetaji in the day and Sherlyn baby at night *winky face*
Kokilaben from Saath Nibhana Saathiya -
Rasode mein main hoon….just for you.
Anokhelal Saxena from Bhabhiji Ghar Par Hai? -
I like it.
Originally posted by: simply.meghana
I’m done 🤣
Abhay Raichand from PKYEK -
Aag ho tum, aur main ghee ka dabba. Let’s burn bright together.
Rishabh Kundra (RK) from Madhubala - RK se pati banna chahoge?
Prithvi Malhotra from Kundali Bhagya -
I’ll be your Preetaji in the day and Sherlyn baby at night *winky face*
Kokilaben from Saath Nibhana Saathiya -
Rasode mein main hoon….just for you.
Anokhelal Saxena from Bhabhiji Ghar Par Hai? -
I like it.
👏👏👏
I'm proud of you 🤣🤣 go and post this 🤣
Originally posted by: simply.meghana
I’m done 🤣
Abhay Raichand from PKYEK -
Aag ho tum, aur main ghee ka dabba. Let’s burn bright together.
Rishabh Kundra (RK) from Madhubala - RK se pati banna chahoge?
Prithvi Malhotra from Kundali Bhagya -
I’ll be your Preetaji in the day and Sherlyn baby at night *winky face*
Kokilaben from Saath Nibhana Saathiya -
Rasode mein main hoon….just for you.
Anokhelal Saxena from Bhabhiji Ghar Par Hai? -
I like it.
Kokilaben & anokhelal were unexpected 🤣
@bold ye meharbani sirf punnu ke liye, RK & Abhay ko kyun nahi 🤣
I couldn’t think of anyone else so they got the joke slots 🤣
I edited my comment 🤣
Kokilaben & anokhelal were unexpected 🤣
@bold ye meharbani sirf punnu ke liye, RK & Abhay ko kyun nahi 🤣
Pyaar aur pasand me fark hota hai🤣
Ahaaan... For this one line only Meghu should be winner 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k