aur kya nominations the ost ke in pisa?Originally posted by: Ashley.Tisdale
Listening to the Deewangi OST yet again...damn Sahir Ali Bagga was robbed 💔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
aur kya nominations the ost ke in pisa?Originally posted by: Ashley.Tisdale
Listening to the Deewangi OST yet again...damn Sahir Ali Bagga was robbed 💔
aur kya nominations the ost ke in pisa?
Arey bc puch mat. Itna wahiyaat hua na, saare categories mein mujhe laga galat insaan ho mil gaya
Danish ki category chodh, voh toh mujhe pata hai ki Sultan Durrani se better character uss phase mein aaya hi nahi tha, aaj tak log baat karte hai uss character ki. Hum jaise kitne repeat pe dekhte honge.
But OST, Best Actress Jury, Best Show etc...saala scam tha scam.
Another fan most likely with shamsher, danish ko dekho yaar leather jacket and all
Arey yaar ye saare Tumblr kinks ko real bana raha hai yaaar ☺️☺️☺️
Agar Shamsher aisa dikhega toh main baaki kaam-kaaj kaise karungi ☺️☺️☺️
Abhi mujhe teeno chahiye - Sultan, Shahzaib aur Shamsher ☺️☺️☺️
bro english ho ya urdu tum ne to sab jagah chhake maar rakhe hain? 😂 you know you should think about it seriously. Kaafi deep and mesmerizing tha. Come above these fam fictions and think about it sachi. And waise ye kaafi apt tha na danish ke liye 🤣 i can feel your state of mind totally. Bahaut pyaara likhti ho tum ❤️
Haye haye Puruu 🤗
Urdu ke liye toh Google kiye maine words, kyunki Hindi wale aate they 😆
What if I do write IRL, kisi ko pata thodi na hoga yahan 😉🤣
State of mind...dimaag hi toh nahi hai ab. Sab gaya. Kya jaadu hai uss shaqs mein mujhe nahi pata, sochke hi mushkurane karne lag jaati hu
Bahot bura haal hai yaar. Aisa kabhi pehle nahi hua hai, real life mein bhi nahi. 🙈 Kya karu 🙈
Aur jo likhti hu voh sab dil se hi nikalke aata hai, sab genuine feelings hai ❤️
Happy Birthday to him❤️ Our Chotu danish 🤧
Sultan: Andar aane ke liye nahi kahogi?


Me: Come in, sir...pun intended ☺️☺️☺️
aaj baby ke baby ka birthday hai 😂 spare him today 🤣Originally posted by: Ashley.Tisdale
Sultan: Andar aane ke liye nahi kahogi?
Me: Come in, sir...pun intended ☺️☺️☺️
aaj baby ke baby ka birthday hai 😂 spare him today 🤣
Voh toh hai, par ye zaalim dimaag ka kya karu
Aaj subah hi ye scene dekh liya
Main toh hu paapi yaar, aur kya bolu ☺️🤣
https://www.instagram.com/p/CVuNBcZI5nt/?utm_medium=copy_link
Look at him ye mera rab waris mein kaafi giant tha 🤣