Sadda haq me uska character achha tha to I liked 😆
I only follow vd shows 🤣
Mujhe koi couple accha lagta hai to mai show try kar leti hu par kab tak tikungi ye nahi pata rehta hai🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Sadda haq me uska character achha tha to I liked 😆
I only follow vd shows 🤣
Mujhe koi couple accha lagta hai to mai show try kar leti hu par kab tak tikungi ye nahi pata rehta hai🤣
That too with sisters including infidelity
Rangu loves EMA wale shows 🤣
How do you know it? 🤣
Ok good night girls 🤣🤣
Aur ruki to pata chala subah tak yahi reh gayi 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Real life me to mujhe sanki log pasand aane se rahe isliye characters hatke pasand aate hai🤣
Real life kise aayenge 🤣
Same here but historical character se thora attachment h even if I haven't seen them .
I like Chandragupta Maurya then
I adore king harshvardhan ..
And Ashoka ... Inspirational h for me 😆
Time Machine hoti to past me jaati
Originally posted by: White-Lilac
Ok good night girls 🤣🤣
Aur ruki to pata chala subah tak yahi reh gayi 🤣
Good night hriti 🤣🤗 see you
Hamara guess nazar me galat tha so be careful🤣
As long as she doesn’t call him sugar lips I’m okay 🤣
. mujhe story interesting lagni chahiye 😆ya fir supernatural typeOriginally posted by: White-Lilac
Mujhe koi couple accha lagta hai to mai show try kar leti hu par kab tak tikungi ye nahi pata rehta hai🤣
Good night.. Hriti
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k