Yeh kuch zyada nhi ho raha? 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Yeh kuch zyada nhi ho raha? 😆
I need to give my sheep game answers again be right back 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Yeh kuch zyada nhi ho raha? 😆
I’m fed up personally 🤣 I’ll remove it if it gets too far
Hum kabse ek hi topic par baat kr rahe hai 🤣🤣
Jaldi yeh thread khatam kro
🤣

Hopefully🤣
The second round seems quite easy
Originally posted by: Fearless_Lover
yeh kawn sa game hai 🤣mujhe bhi batao
Games forum me chal raha hai 🤣 sign up band ho chuke hai lekin 🤣 abhi to doosre round ke questions bhi bhej diye gaye hai🤣
Ye to direct attack hai 🤣
I’m fed up 🤣 I’ll only add this to the meme thread if you guys want
Otherwise let it be buried here 🤣
Sheep game me mai bhi hu 🤣
Wahi purana hall of fame 🤣 jab tak theek nahi karenge mai unka peecha nahi chhodungi🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k