sallu-vishal wo vishal nahi raha jo AT se pehle tha
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
sallu-vishal wo vishal nahi raha jo AT se pehle tha
Why is Vishal being give so much importance and so much feedback man?
Is he highly paid too this season? 😒
Yeh aisi pudiya thi jo by default sab launde lapado main hoti hai. 😆
Bb is pumping all the contestants after breaking their games. 😆
How can Vishal be the same person as day 1 when all wildcards and BB keep exposing his game to all. 🤣🤣
Karan ka game weak lag raha hai kyunki banda bahot hi laidback hai...mujhe laga slow start kar raha hai. But yeh thakela lag raha hai
karan se bilkul sahi question hua hai, sawaal poochte poochte baja di kundra ki🤣
Question for karan
Pehle karan strong dekhte thee aab teja aaur shammo ko baas sorry sorry bolte dekhte hai
sabse dosti karne hai aaur sabko sorry Kyu bolte rehto ho 😕
umar bohat saj dhaj ke betha hai...bas sallu jaldi hi iska band baja baraat laayega
Karan ka fan mast suna raha hai karan ko - Teja shammo k beech mai phase hue hai.. Koi apna POV nahi hai.. wk winner k jaise act karna chahiye...sab se sorry sorry nolte phir rahe hai
Yeh loyal fan hai karan ka .. Anger, hurt frustration sab dikh raha tha uss k face pe 😂😂