Originally posted by: Fearless_Lover
Yaha kya chal raha hai 🤣🤣
Itne negetivity baap re forum active bhi nhi hai toh yeh haal hai 🤣
Pata nahi apne aap hi baatein cook up kaose kr lete hai
you are late madam ab toh sab hogaya
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: Fearless_Lover
Yaha kya chal raha hai 🤣🤣
Itne negetivity baap re forum active bhi nhi hai toh yeh haal hai 🤣
Pata nahi apne aap hi baatein cook up kaose kr lete hai
you are late madam ab toh sab hogaya
Twitter Facebook WhatsApp you name it 🤣
Better late than never 🤣
2 hr me kya ho gaya 😆
Aray phir se chk karu
Originally posted by: Fearless_Lover
Better late than never 🤣
waah waah Kya English hai 😂
It's reality though 🤣
Woah what happened..
Why did you tag me Diya??
I'm not on Insta.. Which comment are you talking of?😲
Originally posted by: simply.meghana
She also had 1K followers I would get buried 🤣 I also don’t care 🤪🤣
That followers are there for Abhiya n, not her 😆
Originally posted by: Ayesha066
Woah what happened..
Why did you tag me Diya??
I'm not on Insta.. Which comment are you talking of?😲
Oh boy ayesha 🤣 aa gayi tu 🤣 go check the visu ig thread
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k