Originally posted by: Jayjaya79
Ufff...maine LF abhi start kiya toh dekha Neha aa gayi!😭😡
https://twitter.com/bb15livefeed1/status/1456228292684509188?s=21
🤓
Nachu dekh aa gaye tere neha
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Jayjaya79
Ufff...maine LF abhi start kiya toh dekha Neha aa gayi!😭😡
https://twitter.com/bb15livefeed1/status/1456228292684509188?s=21
🤓
Nachu dekh aa gaye tere neha
Originally posted by: Cookermaichane
https://twitter.com/bb15livefeed1/status/1456228292684509188?s=21
🤓
Nachu dekh aa gaye tere neha
OTT was a BIG hit?? 😲
Neha maintaining social distance from pratik. For how long it will last will be interesting to watch.
No
flop thaa just Neha and pratik ki raam leela hit thee ☺️😆
Originally posted by: Jayjaya79
Ufff...maine LF abhi start kiya toh dekha Neha aa gayi!😭😡
Wow great news
She willl look awesome with simbu
Aree baaksh do simbu da ko 😒
Nepra is best

☺️
https://twitter.com/bb15livefeed1/status/1456229252643229699?s=21
Jasoos kaha hai bolo usko rakesh aa gaya 🤣
Yeh kaunse janam ke paap hai jo itna relationship drama dekhna padra hai BB me 😭
Hall me yeh Pratik aur Neha ka nautanki!
Bedroom me ShaRa ka sharara sharara karte karte hue jagda!
Dusre kone me yeh Meisha Ishaan ka chillam challi shuru hogi!
Phir kahi ek sofa mil jaye toh TejRan ka bhi kuch chalu ho jayega.
yay hamare anmol ratan Raqesh and neha ka agmaan hogiyaaaa 🥳
karan neha se formal behave kia , she is complaining- karan meko thik se wc nei kiaa 🤣