Originally posted by: White-Lilac
Haan par filhal kaun kaun hai ye nahi pata usko jab tak hum sab comment na kare waha 🤣
Should i go do it?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: White-Lilac
Haan par filhal kaun kaun hai ye nahi pata usko jab tak hum sab comment na kare waha 🤣
Should i go do it?
Originally posted by: White-Lilac
Maahir se kisiko kabhi koi problem nahi hui 🤣 problem to uski co actor ke fans khada karte the 🤣🤣
I like all actor if the show is good.. 🤣
Dd , SJ , RD etc.. jo bhi hain..
Never a fan of any except one 😆
Abhi rehne dete hain.. kajal already went there 😆
On this diwali there had a great dhamaka on this forums without fire crackers🤣
Kisi aur forum pe ye nahi hua 🤣
I am waiting then 🤣 with popcorn 🍿
sure babes
lakin comment pehle woh karegi tab
shuruwat uski end hum karenge
hala bol 😂😂😂😂
Go Riya go 🤣🤣
Not the ones i visit. This was the only one. 😆
I have another account. I would go with that one. Like undercover😂
I like all actor if the show is good.. 🤣
Dd , SJ , RD etc.. jo bhi hain..
Never a fan of any except one 😆
If I like a pair aur wo saalo tak favourite rahe tabhi mai khud ko unka fan count karti hu 🤣
sure babes
lakin comment pehle woh karegi tab
shuruwat uski end hum karenge
hala bol 😂😂😂😂
There's one dialogue right shuru to usne kiya par khatam hum karenge 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k