Originally posted by: BombayChic
Covid19 says Hie! 🤣🤣
dono sath sath ek room pe quarantine karenge 🤣
by the way they have taken full dose before came . so no issue
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: BombayChic
Covid19 says Hie! 🤣🤣
dono sath sath ek room pe quarantine karenge 🤣
by the way they have taken full dose before came . so no issue
Yeh "dono dono" kya hain hmm? Seedhe seedhe bol Nachi - yeh double game nahi khela haan hamare saath 😡
Ager 3 to 4 weeks bhi sirf OTT contestants nominate hue na to wo 4 weeks no elimination hogi.
Kamya punjabi aye the ghar mein...
leshan, rajeev ka firse kuch hua.. karan is giving opinion n trying to make understand
Tumse yeh jhooth kisne bola ke Raquesh koi teer maarne aa raha hain? Shammo ko chahiye Raquesh saath mein matlab chahiye. So simple re Nachi - what you not samjh-ing? 😆
matlab Shamita ki zidd ke Karan? Like he is her toy?
Yeh "dono dono" kya hain hmm? Seedhe seedhe bol Nachi - yeh double game nahi khela haan hamare saath 😡
Arre mera tagging vapas work nahi ho Raha hai...I had tagged you 😃
Tejran babies are saved , so i have no tension.. now i will vote for that person who will be tejran shipper on house..
Originally posted by: opsora2090
Tejran babies are saved , so i have no tension.. now i will vote for that person who will be tejran shipper on house..
Tejran Ko babies hue? 😲

Maine OTT dekha bhi nahi aur mujhe tak pata hai Raqa bhaiya ka haal on that show under Queen Victoria's rule.
Pheli baar itna kisi admi ko zaleel hote hue suni hu sab se.