This ship's tagline is abba dabba jabba.Originally posted by: CottonWorld
Yeh Karan bolta hai he doesn't talk to Teja much... toh inka ship kaise ban gaya 😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
This ship's tagline is abba dabba jabba.Originally posted by: CottonWorld
Yeh Karan bolta hai he doesn't talk to Teja much... toh inka ship kaise ban gaya 😳
nachi ji ko trust karne se accha mein pratik pe trust karu
Gautam gulati advising anyone on how to play game is the joke of the century! Victim mode winner!
Originally posted by: Chingaari
lagta hai BB ne sallu ko trp ke liye responsible bata diya ...para charhta hi ja raha hai sallu ka😆
Performance bonus katne ki baat ki hogi 350crore me se🤣
Shammo andar hi andar soch rahi hai...What? Yeh aam janta mere paas aana chahti hai? God save me🤣🤣
main toh kehti hun Ekta mein shakti hai
hum sab ddt walon ko ek-jut ho ke ab shammu naao mein beth jaana chahiye ...Paar kar ke toh theek ...na paar kiya toh aur bhi theek
Kitna gusse wale expression k sath bola Shammo ne "if i will start playing mind game na.. ".. sallu bhi dar jaye 😂Originally posted by: Nachiketj
Shamita ne bhi Karan Kundra Ko hadkaaya 🤣
Shammo ke andar ki whinny personality will be out 😆
Aarre…abhi rakesh ka aana baaki hain.
Originally posted by: CottonWorld
Yeh Karan bolta hai he doesn't talk to Teja much... toh inka ship kaise ban gaya 😳
Dil ki nazar se dekhoge to ship dikh jaega😳😆
Originally posted by: Jayjaya79
Gautam gulati advising anyone on how to play game is the joke of the century! Victim mode winner!
Like Rashmi advising anyone on chalti gaadi pe chadh jaana🤪😆