Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Smiley3262017
ek baar nahi, do baar usko video mei dekne bulayee hai, stories mei hai guar se dekho,ehm ehm ehm 😛😛😛😛
Couple name sochle phir ....
And jump kar le ship pe 🤣☺️😎
kya huwa ? waise ee banda apne work ko kyom promote nahi karta hai, I mean atleast a mention in story should be there right .. SAAKK, JTH MV, ABK MV ko jabardast promote kartha hai ..
Originally posted by: Smiley3262017
kya huwa ? waise ee banda apne work ko kyom promote nahi karta hai, I mean atleast a mention in story should be there right .. SAAKK, JTH MV, ABK MV ko jabardast promote kartha hai ..
Acc to TT ... Deba nahi hai na iss add mein is liye 😎
yaha bhi Deba, mai thang aagai abhi
Har jagah wo hi to hai kv k zindaagi mein..
Koi aur hai kya ??
🤣
Ok...was going thru...Misty's profile...acc.to 2017 ..she stayed in Verde Vista...and this complex is just near my house about 5 mins,walking distance.I don't know if she still stays at that complex...if she does...then I'm dead.Itney paas hokar agar main phir bhi Deba ko na dekh pau...toh chullu bhar paani mein doob marna hai mujhey🤣