Ye kaunsa show hai?? Ghum remake??
https://www.instagram.com/p/CVmrEmfrP8s/?utm_medium=copy_link
Ye kaisi casting hai
https://www.instagram.com/p/CVmf_S_NA5_/?utm_medium=copy_link
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Ye kaunsa show hai?? Ghum remake??
https://www.instagram.com/p/CVmrEmfrP8s/?utm_medium=copy_link
Ye kaisi casting hai
https://www.instagram.com/p/CVmf_S_NA5_/?utm_medium=copy_link
Btw agar ghum ka remake hua to wo SPR pe chalega iske chances kam hai matlab SPR abhi hit hai to numbers me show hit ho sakta hai lekin devar bhabhi EMA drama apne yahan nhi tikega bahot negative backlash milega aur jo MNB se ZM ka hua wahi Ghum se SPR ka ho sakta hai. What say??
Originally posted by: Lone_wolf
Ye kaunsa show hai?? Ghum remake??
https://www.instagram.com/p/CVmrEmfrP8s/?utm_medium=copy_link
Ye kaisi casting hai
https://www.instagram.com/p/CVmf_S_NA5_/?utm_medium=copy_link
First one ka nhi pata
Second casting bkwaas hai
I saw him in Love lagna locha he is good but yahan wo bahot inappropriate lag raha hai specially Aru ki pair ke liye.
South actor Puneet rajkumar died of heart attack
Originally posted by: Lone_wolf
Btw agar ghum ka remake hua to wo SPR pe chalega iske chances kam hai matlab SPR abhi hit hai to numbers me show hit ho sakta hai lekin devar bhabhi EMA drama apne yahan nhi tikega bahot negative backlash milega aur jo MNB se ZM ka hua wahi Ghum se SPR ka ho sakta hai. What say??
Mujhe woh ghum se jada Titli ya imlie ka remake lagg raha hai
Titli me toh FL deaf hoti hai i guess so iski wajah se uska name aboli rakha ho (iknw Aboli means muki but still woh thoda waisa hi name lagta hai)
She is my one of fav tv actress
Originally posted by: IamRaj96
Mujhe woh ghum se jada Titli ya imlie ka remake lagg raha hai
Titli me toh FL deaf hoti hai i guess so iski wajah se uska name aboli rakha ho (iknw Aboli means muki but still woh thoda waisa hi name lagta hai)
Lekin Titli ya imlie ka ML cop nhi tha na??
I miss savage ACP
he used to taunt CID officers
trolled ITV🤣
Toh woh look direct promoshoot se tha kya?? Mujhe laga aise hi koi previous photo post kiya hai
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4