Hi.. Aaru ko bolo.. Abhay ki without towel wali photo hataye apne post se.. Suspense saara nikal gaya...🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ National Phenomenon Is Brewing ~~***
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Neetu and RK -birthday wishes 😊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Hi.. Aaru ko bolo.. Abhay ki without towel wali photo hataye apne post se.. Suspense saara nikal gaya...🤣
Originally posted by: Ayesha066
Hi.. Aaru ko bolo.. Abhay ki without towel wali photo hataye apne post se.. Suspense saara nikal gaya...🤣
Sunn rahi ho Aaru? 🤣🤣
Kya baat hai aaj kal ye AT badi slow speed me badh raha hai..
Iska matlab kal AAru aur meghu yaha kam kaam kiye😆
Originally posted by: Ayesha066
Kya baat hai aaj kal ye AT badi slow speed me badh raha hai..
That’s because everyone is putting their energy into the anniversary thread 🤣🤣 yahan pe koi aata hi nahi aaj kal
Originally posted by: Ayesha066
Iska matlab kal AAru aur meghu yaha kam kaam kiye😆
What can I do if there’s no one to converse with 🤣🤣 I wait here after 7pm
Originally posted by: simply.meghana
That’s because everyone is putting their energy into the anniversary thread 🤣🤣 yahan pe koi aata hi nahi aaj kal
Who is putting their energy😆..
Vaha bhi bas Hriti hi ghumti rehti hai.. Aur beech beech me koi koi aate jaate rehte hai..😆
Originally posted by: simply.meghana
What can I do if there’s no one to converse with 🤣🤣 I wait here after 7pm
Kal aaru toh thi yaha mere jaane tak.. I left around 10..😆
Originally posted by: Ayesha066
Who is putting their energy😆..
Vaha bhi bas Hriti hi ghumti rehti hai.. Aur beech beech me koi koi aate jaate rehte hai..😆
And that means she doesn’t come here 🤣 one less driver
And I don’t want another promotion 🤣 so I won’t spam
She left too 🤣 and came back at spotty times I replied as much as I could 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k