Originally posted by: White-Lilac
Lekin lagta hai use khojne ke liye ek aur investigation karna padega 🤣🤣
Wo meri tarah hai, kabhi kabhi aati hai bas 😆
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z: (354/4* (Kishan (c) 95*, Kushagra 48*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: White-Lilac
Lekin lagta hai use khojne ke liye ek aur investigation karna padega 🤣🤣
Wo meri tarah hai, kabhi kabhi aati hai bas 😆
Spamming ki training koi humse le 🤣
Shuru se pehle hi khatam ho gayi 🤪🤣
Maine phir se bata diya 😳
Bohot helpful hoon na 😳
Ab tu udne mat lag 🤣 ped par hi baithe reh chup chap🤣
Mujhe bhi bula leti, main bhi gaa leti kuch 🤣
Bulava milne par to aana chahiye🤣 har forum me bas articles hi chhaapte rahegi kya 🤣
Nahi bohot door ki soch hai 🤣🤣
Itni helpful ki is help ki kisiko zaroorat hi nahi🤣🤣
Tu nahi aayi to isme teri galti hai 🤣🤣
Date 16/07/2024 Rank 24 Keep it updated guys Dekhte hain no 1 hote h ya nhi
78