Originally posted by: Ayesha066
Uske liye lagan chahiye😆
Aur dher saare log..
Upar wala humare paas hai..
Bas members ki kami hai🤣
Mai to yahi hu par akele itna spam nahi kar sakti 🤣 ek member bhi mil jaaye to kaam ban jaayega 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Ayesha066
Uske liye lagan chahiye😆
Aur dher saare log..
Upar wala humare paas hai..
Bas members ki kami hai🤣
Mai to yahi hu par akele itna spam nahi kar sakti 🤣 ek member bhi mil jaaye to kaam ban jaayega 🤣
That's me smiling sweetly while also saying "Ruk tujhe dekh lungi" 🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Kitna balidaan diya hai tumne 🤣 IF ki favourite ho tum tabhi tumhare hi posts udate hai 🤣
Pata nahi kya galti kar di maine.. Main toh ek silent forum ki very silent member hu.. fir bhiðŸ˜
Originally posted by: White-Lilac
Mujhe nahi pata ab wo 🤣 bas mere nahi ude hai ye keh sakti hu 🤣
Toh mere konse ude hai.. Main toh vaise hi yaha zyada akele haziri nai lagayi hu
Originally posted by: Ayesha066
Uske liye lagan chahiye😆
Aur dher saare log..
Upar wala humare paas hai..
Bas members ki kami hai🤣
Shiddat se lage raho 😎
Dekhna ho hi jayega 🤣😆
Bade bade forums me aisi choti choti galtiya hoti rehti hai..
*DDLJ style*🤣
Waise to sabke padhe the, par iske wale pe zyada dhyan dungi ab 👀🤣
Maine kuch bhi ashleel nai likha hai😆
Matlab ya to tumhe counting nahi aati varna IF ko nahi aati 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Jo gayab rehta hai usi ke posts saaf kar dete hai ye soch ke ki kya hi pata lagega 🤣🤣
Aaj Ichcha ho rahi hai.. Kaash me Abhay ki tarah vampire hoti.. Toh khoon pee jati jisne mere post udaye hai🤣
Originally posted by: White-Lilac
Jo gayab rehta hai usi ke posts saaf kar dete hai ye soch ke ki kya hi pata lagega 🤣🤣
Par humein phir bhi pata chal gaya 🤣🤣
Date 16/07/2024 Rank 24 Keep it updated guys Dekhte hain no 1 hote h ya nhi
78