Acha joke hai kahin Jane ke liye rukna padhta hai woh kabse agaye nikal gaya...🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Acha joke hai kahin Jane ke liye rukna padhta hai woh kabse agaye nikal gaya...🤣
Originally posted by: Smiley.6
Bilkul sahi pakdi ho...🤣
But Mishra Ji ki baat alag hai...😆
Waise aaj ka ek naya naya market mein aaya hua pasand aa raha hai....waise wo naya naya nahi hai...purana hai...but mujhe abhi pasand aa raha hai...🤣
Pata hai...🤣
Kitna alag hai.. Mishra hai...😆
Acha bolo bolo koun hai woh..😆
Originally posted by: Smiley.6
Bahut jyada... South Korea... America... Australia... England... Scotland... India toh hai hi... Aur padosi wala bhi...
🤣🤣🤣
Ghat ghat ka pani piya hai tune Mishrain...🤣
Saath samundar par sab ke piche piche bhag gaye tu...🤣
le me to somnath: ro mat lalla, jitna gehra pariksha tumhe aata hai utna hi gehra pyar milta hai tere dada ki tarah🤪Somnath be like : Batuk ki bhi girlfriend hai aur !! Yaar yeha meri engagement tak tute gayi waha uss rashgulle ki gf cham cham jesi Patli nikali
When you realise " Ki main kuwara hi marunga "
Just replied in hilarious mood
Originally posted by: GinniAARAFAN
Acha joke hai kahin Jane ke liye rukna padhta hai woh kabse agaye nikal gaya...🤣
Nikal jaane do...aayega wapis yahi...😳
Chidiya ne Mallika ko already modern jealous gf me typecast kar diya hai... 🤔
Originally posted by: Ashley_m
Chidiya ne Mallika ko already modern jealous gf me typecast kar diya hai... 🤔
Kon chidiya ?
Originally posted by: Ashley_m
Chidiya ne Mallika ko already modern jealous gf me typecast kar diya hai... 🤔
Yeh dekho esi (Twitter pe jinhone esa kiya hai unke jesi) yeh show dekhti hai Jo Liberty ki aur equal rights aur no right to judge ki baate karta hai ,
*Slow claps for these people*👏
Yeh dekho esi (Twitter pe jinhone esa kiya hai unke jesi) yeh show dekhti hai Jo Liberty ki aur equal rights aur no right to judge ki baate karta hai ,
*Slow claps for these people*👏
They are saying she will start demeaning Bon for being a gaanv ki gori taaki Batukiya defends her by revealing Bon is a barrister...🤔
Matlab, aaj RCs usko judge and demean kar rahe the, mujhe jo gussa aaya when Sampoo ne usko dhaka... 🤔
Originally posted by: GinniAARAFAN
Ghat ghat ka pani piya hai tune Mishrain...🤣
Saath samundar par sab ke piche piche bhag gaye tu...🤣
Arrey...paani hi nahi..sharbat bhi piya hai...bahut maze ka hai...🤣
Aap sab ko yeh sab maze thode milege...🤣