🤣
Bas TRC or TM ki bhi jodi ban jati... To drama company puri ho jati...🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🤣
Bas TRC or TM ki bhi jodi ban jati... To drama company puri ho jati...🤣
Wahi dekhte hai aage kiya hota hai ,
Par tujhe lagta hai Kaka Bengali family me punjabi ladki wo bhi uss time me
Unko south Indian VJ se bhi zyada problem nahi thi waise... 🤣
Originally posted by: Ashley_m
Batuk and Mallika are made for each other... And you can't change my mind here... 🤣🤣
Firr ginni ka kya hoga...???
🤣
Woh binoculars leke taad sakti hai... 🤣
Originally posted by: GinniAARAFAN
🤣
Bas TRC or TM ki bhi jodi ban jati... To drama company puri ho jati...🤣
Aapko bahut banani hai jodiyaan🤣🤣
Marriage bureau khol lo 😈
Vaise ash is don we’d bed dead mein game I rooted for marrying brc use jhadu karvaakar uski saari playboy bahar nikalungi toh even though brc is not made for me lekin use theek karne ka abhiyan hai so
Mallika nahi aa sakti
Mein or Mera personal pati Babu khush hai tu load mat le....apni soch...🤣
Dekh tera mishra...gaya hath se
Originally posted by: Aashi_009
Same re apne ko doodh nhi achaa lgta 🤣🤣🤣
Woh bss exist hi nahi karna chahiye😈
Wahi toh ,
Same to same ,
🤣
Originally posted by: GinniAARAFAN
🤣
Bas TRC or TM ki bhi jodi ban jati... To drama company puri ho jati...🤣
Tab toh serial ka Naam Barrister Babu se dark ho jata
Kon kiska kiya lgta samajh hi nahi aata
Yeh bhi hai
🤣 MBRC , ajjeb hai yeh naam