Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Shraddha6789
Arre maggi bhi don minute main nahi banti .Yaaha maggi ka packet hamara ullu banata hain toh Pyaar kya cheez hain.😂😂😂
Pyaar ...Jo Dil nahi seedha dimag kharab karti hai (ITV world)
😆
Originally posted by: Shraddha6789
Arre it's not the mission that happens in secret it's the training that happens in secret.🤭🤭😂😂😂
Ye sahi hain. Aisa kaunsa ghar pe na try karne wala training hai bhai jo dikha nai sakte 🤔
Mag kaay nusta ghotala
Makad gala luti an anayla don muthi.😂😂😂
Itv Pyaar baada sasta nasha hain.😂😂
Damn injurious to health.
Originally posted by: -Preetz-
Ye sahi hain. Aisa kaunsa ghar pe na try karne wala training hai bhai jo dikha nai sakte 🤔
Ding dang ding ding dang ding dang da ding dang ding.😂😂😂😂😂
Originally posted by: Shraddha6789
Don't worry temporary honge don't worry.😂😂
Few episodes waala scene lag raaha hain.😊
Woh toh pata hain.
Jo log permanent hain unse main kaam toh karwa nai rahe, inko permanent rakhe kya karenge
Originally posted by: -Preetz-
Woh toh pata hain.
Jo log permanent hain unse main kaam toh karwa nai rahe, inko permanent rakhe kya karenge
Balle balle te shaava shaava
Piyo sab Milka kaava kaava.😂😂😂
Originally posted by: Shraddha6789
Arre it's not the mission that happens in secret it's the training that happens in secret.🤭🤭😂😂😂
Training toh sirf Mr Batra ji ke sapno mein hota hai😆😆
Aapko abhi bhi ummeed hain inse??
Jaaha mrs Batra unki dhulai karti hain belan saa.😂😂😂