Maybe 🤣 if I ever get the idea to come back 🤣🤣 haven’t thought that far yet
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Maybe 🤣 if I ever get the idea to come back 🤣🤣 haven’t thought that far yet
Originally posted by: Fearless_Lover
Phone se 🤣 not possible
Oh haan that’s true 🤣
Pehle meghu ko himmat krne de msg krne ki 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Phone se 🤣 not possible
App download kar le ho jaayega🤣
Originally posted by: simply.meghana
Maybe 🤣 if I ever get the idea to come back 🤣🤣 haven’t thought that far yet
6 years is a long time 🤣🤣 itne me to IF ka bhoot bhi utar sakta hai 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Pehle meghu ko himmat krne de msg krne ki 🤣
I did it 🤣🤣 somehow I did it 🤣 now we wait for a reply
Twitter mai aacha lagega 🤣 baat baat par bawal ho jata hai waha 🤣
Originally posted by: White-Lilac
6 years is a long time 🤣🤣 itne me to IF ka bhoot bhi utar sakta hai 🤣
And yet I came back anyways 🤣🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Pehle meghu ko himmat krne de msg krne ki 🤣
Jis speed se wo kaam kar rahi hai Nikki khud usse pehle wapas aa jaayegi 🤣🤣
Oh that's some progress🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k