Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Toh laga na please
Originally posted by: Amaraddict
Nezu ko zara kuch mila
Isne sab 18 + khayali pulao bana liye
SR delay ka kya reason hai bruhhhhhhhhh 😡
Vo to mai inko dekh ke hi bana leti hu 😌🙂
SR chor ye KK ghr me hai hi kyu
Jati kyu nai London apne baki bachcho ke pass 😡
Originally posted by: Amaraddict
Nezu ko zara kuch mila
Isne sab 18 + khayali pulao bana liye
SR delay ka kya reason hai bruhhhhhhhhh 😡
18+ to bade sare arman aur khayal hai humare.. 😈
he's yours with Vir as third wheel 🤣

Originally posted by: ReenVora
Maine room cleaning main lagi hu tum log aise sab post karoge toh kaam kaise karoongi main.
Tab tak bahut der ho jaigi, abhi aa jao
Vo to mai inko dekh ke hi bana leti hu 😌🙂
SR chor ye KK ghr me hai hi kyu
Jati kyu nai London apne baki bachcho ke pass 😡
uss aurt ke ye yaad bhi hai kya.. ki uske aur do bacche bhi hai.. 😡
and then Shekhar will give us BTS months later on this 🤣
Vo to mai inko dekh ke hi bana leti hu 😌🙂
SR chor ye KK ghr me hai hi kyu
Jati kyu nai London apne baki bachcho ke pass 😡
Ofcourse woh nahin jayegi
London chhod ek minute ke liye bhi nahin jayegi haveli se bahar ab 😡
Arey hoga
They didn't show other 2 monitors
Mai man hi nai sakti ki dusra angle shoot nai kiya
Hume milega pakka