Nezu ye kya tha..?? Ye private account hai, and since I don't follow it ye mereko kuch dikha nahi raha..
Ye tha

Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Nezu ye kya tha..?? Ye private account hai, and since I don't follow it ye mereko kuch dikha nahi raha..
Ye tha

Guys I accidentally slipped and fell 😭😭😭 I saw coming out of the bathroom
It seems pehela episode dekha tune... 🤪🤣
Bass wahi ek unexpected thing tha..baki to sab muze predictable hi laga...
Originally posted by: Manasi_16
Pata nahi tum log nuns kr peeche kyun pade rehte ho...convent mein the kya😆
Nai m to govt school m thi😆😲😉😊
Nun is ur true lob🤣🤣😂😂
Apki aankhen tript hojaye..isliye m r jwala dikhate h bas 🥺😒🥺😒🥺🤭🤭🤭

It seems pehela episode dekha tune... 🤪🤣
Bass wahi ek unexpected thing tha..baki to sab muze predictable hi laga...
Abhi kaha
Ye itna story meme dekh ke pata chala hai
Dekh dekh . Pehele mai hi shock lag jata hai.. baki to thik hai.. 👍👍
Are kaha ho dono...??????😲😔

Kuch mast dikhana tha apko😔
Ruko m PM karti hu...baad m bata dena kaisa laga😳😆
R ha detailed analysis dena..please😆🤪
Originally posted by: BossLady
Are kaha ho dono...??????😲😔
Kuch mast dikhana tha apko😔
Ruko m PM karti hu...baad m bata dena kaisa laga😳😆
R ha detailed analysis dena..please😆🤪
PM to karo
Originally posted by: BossLady
Are kaha ho dono...??????😲😔
Kuch mast dikhana tha apko😔
Ruko m PM karti hu...baad m bata dena kaisa laga😳😆
R ha detailed analysis dena..please😆🤪
Kaha kam pe laga rahi hai unn dono ko .. 🤣🤣
Ap phir aa gai
Ye mere fans bhi na mujhse baat karne k liye kaise pagal rehte h😆😒😒🤭🤭😂😂😂
Disadvantages of being a star⭐ and that too so popular🤭🤭😂😂