kab tumse door huumai maa huu noor huu
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
kab tumse door huumai maa huu noor huu
haa unko sambhalne ke liye tujhe hii to rakha hai..😈Originally posted by: BossLady
Bachche mere kaha..wo to apke bata rahi thi m..aadha dozen 🤣
Ab m unki maasi hui .to maa jaisi hu na😎
Originally posted by: Sampada001
Accha chalta hu...... Kaal milne ke liye.. Kal toh sunh jaldi mujhe uthna hai.... Jane ka man nhj par jana toh padega re......
Jaa raha hoon wapis lautne ke liye
😎😂😂😂😂😂😂😂😎
Good night everyone 💖
Oye nautanki....kal haazri time pe dena🤣
meri aankho mai to aa gayi.. Lori sun kar..😈Originally posted by: SmithaRam
o nindiya, sun kehna... sapna aur sampada ke aankhon mein NAHI aana!! 😈😈
Originally posted by: Sampada001
kab tumse door huu
Ye tumhari lori ki wajah mannu jag gayi na, to CC mai ane ke liye block kar degi hume.. 😈😈😜
ji bhratashri jarur... Abhi aagya de🛐
itni raat ko kaam..Originally posted by: pallavi_p28
Are nhi beech beech me kaam bhi kar rahi hu. Ab finally sone ja rahi hu. Good night
Good night sweetheart.. 😘😘😘😘
Yes..you are right.😊
M india m nai rehti🤔
College Hostel m rehti hu.😊😉
salary mereko bhej diyo fir..😆Originally posted by: BossLady
Are 😆
Okay so sach sach ab😆
Currently I m pursuing my masters and doing part time job as well.😊
Originally posted by: Sampada001
ji bhratashri jarur... Abhi aagya de🛐
Avashya ....shubh ratri✋🤣