Originally posted by: Jaspreet96
This appears so dreamy yaar
Kya lagta hai? Anupma sachi rokegi AK ko jaake???
pre cap mai to dikhaya ki rokati hai..
Waise ye Baa ki kya problem hai yaar. 😡
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Jaspreet96
This appears so dreamy yaar
Kya lagta hai? Anupma sachi rokegi AK ko jaake???
pre cap mai to dikhaya ki rokati hai..
Waise ye Baa ki kya problem hai yaar. 😡
Originally posted by: Jaspreet96
This appears so dreamy yaar
Kya lagta hai? Anupma sachi rokegi AK ko jaake???
Arre ruk liya na, in the precap! And she asks him to play dandiya with him...bechara khushi ki maare kahin jaan na nikal jaaye😆
pre cap mai to dikhaya ki rokati hai..
Waise ye Baa ki kya problem hai yaar. 😡
Achcha toh you have also started seeing it early morning😲😆
pre cap mai to dikhaya ki rokati hai..
Waise ye Baa ki kya problem hai yaar. 😡
Baa is female verson of mr vanraj shaa
pre cap mai to dikhaya ki rokati hai..
Waise ye Baa ki kya problem hai yaar. 😡
Aur, Baa KI koi problem nahi hai, Baa KHUD HI problem hai😕
Originally posted by: Manasi_16
Arre ruk liya na, in the precap! And she asks him to play dandiya with him...bechara khushi ki maare kahin jaan na nikal jaaye😆
AK ne toh shayari ke sahare apni jaan de deni hai...😂😂
The way AK was explaining love to rohan...i was like ghadere isko ghanta samaj aayega😂😂😂
Accha suno, I am watching "Squid game"
Its good.. Interesting hai... 👍🏼
give it a try this weekend...!!!
But isme 9 parts hai...latest wala accha hai kya?
9.parts as in??
I thought ek hi season hai😂😂😂
IG zindabad.. 🤪
clips dekhi... 😈
pata nahi. mai to latest wala hi dekh rahi hu..