To baccho ka kya kare.. 🤪🤪
Koi to leke Jaye unhe kahi to.. 🤣🤣
Gopi ko laga dete hai baccho ke piche.. nahito kalhuha yaha bich mai aajyega.. 🤣🤣🤪🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
To baccho ka kya kare.. 🤪🤪
Koi to leke Jaye unhe kahi to.. 🤣🤣
Gopi ko laga dete hai baccho ke piche.. nahito kalhuha yaha bich mai aajyega.. 🤣🤣🤪🤪
I know yaar, ye shadi to muze bhi nahi chahiye.. bada wala.. kisi mandir mai jao aur kar lo shadi bass...
Then just get down to business.. 🤪🤪
Yo just call panditji at home quick fast shaadi send everyone out and SR done.
Originally posted by: Anahita_143
Voi yrrr
Also I would lovee it agar TV pe bhi yahi song play ho bg mai
Babies par mast lag raha hai 😍☺️
Itna sundar dikhna bhi sin hai yaar😆..
Meri hi nazar naa lag jaaye ...thu thu thu...!!!!!
Yahi song chahiye mujhe bhi...bas lagta hai dekhti rahoon dono ko
I want lengha back but once she’s Mukhiyani again
Yes...i would wait for that day
Sappuuu.. aja aja..
Chuppp..rakhawali mai karungi.. baccho ko nahima aur nezu Asma leke jayege.. 😈😈😈
Daddyji can look after the kids 🤣
WOAHHHHH...🥳
Aaj BTS ki baarish hui hai....Yayyyyyy😳
Damn look at his right hand's position....😈😉 Perks of wearing a saree....😳
Please thoda bend ho jaao...And seal it with a kiss...☺️
You never know .he may come..😆
He always gives guest appearance during weddings.🤣
And we do know wedding is definately round the corner😆
I really hope this brings in TRP. I need the show to survive.
Same here.... Expectation se zyada mil raha hai... Digest nahi ho raha.