Originally posted by: Anahita_143
Kya khatarnak analysis kiye ho yrr tumlog aaj👏
Aaj forum jaag gaya h..like literally 😂❤️
Asma this was💯👍🎯
Ana 🤗
Haan mood aagay mujhe 😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Anahita_143
Kya khatarnak analysis kiye ho yrr tumlog aaj👏
Aaj forum jaag gaya h..like literally 😂❤️
Asma this was💯👍🎯
Ana 🤗
Haan mood aagay mujhe 😳
Originally posted by: ReenVora
Yes Seriously kya kiya hai inhone ki chote bade sab deewane ho gaye hai.
Itna rote hai phir bhi inse nazarien hi nahi hat ti
Sab ke sab baawre hue pade hai🤣
Main toh kabhi kabhi sochti hu ,ki kya bollywood,
Aur TV ke saare actor- actresses mar gaye hai kya ki sirf yehi yaad aate hai aur koi naa.
mujhe toh jyada koi pasand nhi bollywood me se... Aur PriAm ka karishma hi aisa hai... Jaadu hai nasha hai😆Originally posted by: ReenVora
Main toh kabhi kabhi sochti hu ,ki kya bollywood,
Aur TV ke saare actor- actresses mar gaye hai kya ki sirf yehi yaad aate hai aur koi naa.
sau aaj khup busy aahe vatat... Dislich naahi😔
Originally posted by: Sampada001
mujhe toh jyada koi pasand nhi bollywood me se... Aur PriAm ka karishma hi aisa hai... Jaadu hai nasha hai😆
Mera toh koi favourite nahi hai bollywood mein...except aamir khan and late irfan khan....
Haan international mein bohot hai🤣
Bas inn dono ke picchhee hi pagla gayi hoon mein🤣
Originally posted by: Sampada001
sau aaj khup busy aahe vatat... Dislich naahi😔
Hmm ,mala pan vatla.Kuthe aahes ti?
Mumbai madhe ki geli parat?
yes please..😳☺️
Yaar aag lag jaani hai..🥵🥵🥵
Originally posted by: Sampada001
sau aaj khup busy aahe vatat... Dislich naahi😔
Sayu ne pagla jaana hai jab forum check karegi aaj🤣
Helloooo girls.... I am finalllyyyy back ..
Aur if open karke ye dekha . 🥰🥰🥰🥰🥰
Hyeeee.. mera 3 din ka torture chu mantr ho gaya...
Itna sukun mila hai ke mai kya bolu.. ❤️❤️❤️