Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
dekhiye na di.. Ye sargu mujhpe gussa kar rahi hai...ππ
Arey ziva lafango ki ladai me mat pado ap π€£π€ͺ
Arey Nezz yeh Pallavi ka BD Thread ..it's to spread to love and happiness
par yeh dono lad rahe hain yahan pe π³
Arey Nezz yeh Pallavi ka BD Thread ..it's to spread to love and happiness
par yeh dono lad rahe hain yahan pe π³
Arey don't take them seriously
Ye dono khel rahe hai ππ
Arey Nezz yeh Pallavi ka BD Thread ..it's to spread to love and happiness
par yeh dono lad rahe hain yahan pe π³
Common Ziva di ..m koi lad nai rahi hu
I was just teasing her
dekhiye na di.. Ye sargu mujhpe gussa kar rahi hai...ππ
joh bhi issue hain guys plzzz don't ruin Pallavi BD Thread
hope u ll both solve ur issues calmlyπ³
Originally posted by: sargamif
Ur welcomeπ€
Aur kaisa ja raha h b'day??ππ
Kya special khila rahi ho hume b'day pe..πππ€ͺ
@purple m to khud hi unique hu..par m isme ek r chiz likhna bhul gayi thi
Really...apko aisa laga tha kya ki m wish karungi..??π²π²
Maine kabhi nai kiya kisi koπ
Thik ja raha hai. Kya khana hai bolo. Aaj to Dusshera bhi hai. Pakwaan bane honge sabke yaha
Ab kya likhna bhul gaiπ
Kisi ko wish nhi karti, isliye to tumhare msg ka wait kar rahi rhi. Waise tum wish kyu nhi karti
aww itna yummy yummy sab kuch.. Pasta.. ππππ
Kulfi.. Meri fav.. πππ
Chocolate kaha hai..π€
Accha bataiye kaisa ja raha hai aapka bday.. Aur kya kua gift mila...π
Kulfi mujhe bhi pasand hai malai waliπ

Ye lo chocolates tumhare liye
Ear studs mile mujheπ³ gift me.
Oyee..apne kam se kam rakho naππππ