VD ko tag karna tha 🤣but kya karein can't
Okay going to sleep 😆
Subhraatri!
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
VD ko tag karna tha 🤣but kya karein can't
Okay going to sleep 😆
Subhraatri!
I have no idea 🤣
Har season khatam hone ke baad se hi unka next season ki baatein start ho jati h 😆
Jab aayega tb aayega 😆
I just started laughing when I heard the news 🤣🤣🤣 I wonder when she’ll stop if it’s true
VD ko tag karna tha 🤣but kya karein can't
Okay going to sleep 😆
Subhraatri!
If only he was stalking like us 🤣
Good night aaru 🤗
Originally posted by: simply.meghana
I just started laughing when I heard the news 🤣🤣🤣 I wonder when she’ll stop if it’s true
So it's official now... 😆
Non stop h ye
Non stop train 🤣
Stalk karta bhi hoga to pata nhi ye padhega ya nhi . Apni UN bta deta kam se kam 😆
Nashe si chadh gayi oye
Kudi nashe si chadh gayi
Patang si lad gayi oye
Kudi patang si lad gayi 🤣🤣🤣🤣🤣

Originally posted by: simply.meghana
Nashe si chadh gayi oye
Kudi nashe si chadh gayi
Patang si lad gayi oye
Kudi patang si lad gayi 🤣🤣🤣🤣🤣
Oo damn🤣🤣🤣🤣
Is this where they first met?🤣🤣
No they just wanted to party 🤣🤣
Originally posted by: simply.meghana
Nashe si chadh gayi oye
Kudi nashe si chadh gayi
Patang si lad gayi oye
Kudi patang si lad gayi 🤣🤣🤣🤣🤣
Diya is dancing kya ? 😆
Namuna ko bhi join karna tha n 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k