Telly tadka news confirmed kar diya ki off air ho raha hain. 😭
India forums and Iwmbuzz k jyada reliable hei. Mangesh sir ko b confirm karna hei
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Telly tadka news confirmed kar diya ki off air ho raha hain. 😭
India forums and Iwmbuzz k jyada reliable hei. Mangesh sir ko b confirm karna hei
India forums and Iwmbuzz k jyada reliable hei. Mangesh sir ko b confirm karna hei
Yes india forum and lwmbuzz is more reliable...iam still trying to find the meaning and from mangesh sir's status
Yeh mangesh sir abhi tak kuch bhi kyu nahi bol raha hain??
Cast bhi kuch nahi keh raha hain!
Sab arina dey ki message se hi off air ki confirm kar diya. 😡
Telly tadka news confirmed kar diya ki off air ho raha hain. 😭
It's just copy paste thing.
I really really hope yeh success ho jaye. Fingers crossed 🤞
Originally posted by: RTDeewani
Yeh log Anidita ke SR ko ruin kar diye. After marriage scenes toh rushed hi hain.
Ab toh off air and Ani ke death ke rumours mei inn logon se aise ummeed rakhna toh bewkoofi hi hoga.
I am not gonna expect anything. Mera dil waise bahut toota hua hai itne negativity ke wajah se.
Even i am also not expecting anything they just ruined it I thought ki y log consent wale episode m Jo dikhaye the ki bondita doesn't know about intimacy to mujhe lga uska bhi track aayega on physical intimacy but they ruined everything
I really really hope yeh success ho jaye. Fingers crossed 🤞
Makers aur channel mei discussion hora hei kya?
Kya channel aur makers mei discussion hora hei kya?