Ek ladki hai deewani si.. Ek gabru pe vo marti hai...
Border ke iss paar.. Shaadi ke sapne dekha karti hai..😆
Bada sona saa hai dil uska..alhad hai nadaan hai..❤️
Amar ke liye crazy.. Priam uski jaan hai..🤗
(Itni buri sii shayari ke liye sorry..😝)
Oye....Aasu ka birthday aaya..🥳🥳🥳🥳🥳💃💃💃💃🤩🤩💜💜💜
Happy happy happiest wala birthday aasu...💃🥳💃🥳💃🍨🍨🍨🍰🍰🍰🧁🧁🧁🎂🎂🎂🍻🍻🍻🥂🍺
Allah aapko har khushi se navaze..bahut saara pyaar bahut saari khushiyaan aur bahut saari success aapko mile.. Aap humesha healthy aur safe rahe...Aamen.. 🤲🙏💜💜
Hope aapko iss saal bhar bhar kar priam moment mile..😝😁
Hope iss saal thode mil kar aur jyada crazy ho.. Bina baat ke priam moment dhundhe aur uss par crazy discussion kare.. Thoda aur saath mai ro le..aur iss saal thodi aur khubsurat yaadein banaye mil kar....🤗❤️😁🤗💜💜
Sabse important wish.. Hope iss saal aap border cross kar jaaye.. Offcousre taaron ke niche se na laana pade aapko.. Border ke iss paar aap apne pyaar se mil le.. Hope vo din jaldi se aaye jab aap amar se mile..🤲🙏
Aur iss taraf aayenge to humse mile bina to hum aapko jaane hii nahi denge.. Varna fir yuddh ho jana hai dono deshon ke bich.. 😁😝
Bas aapki har wish puri ho... Aur bahut saara pyaar aapko mile.. Ameen.. 🤲💜💜🙏
I love you aasu..you have that special part of heart.... 💜😘💜😘💜😘💜😘💜😘💜
(Sorry life mai pehli baar kuch edit kiya hai.. Isse pehle sirf gif banayi hai edit kabhi nahi kiya so please itne gande se edit ke liye sorry.. 🙏🤧)
I seriously don't know how to react to this 🤧🤧
I am feeling so loved. Thank you so much Sappu I love you more ❤️
Shayari bohot pyaari hai 😳
Itni saari good wishes ke liye thank you so so much this means a lot.
PriAm content 😭😭😭😭😭😭
Aa rahi hoon main border cross karke tujhe hug karne....abhi ke liye virtually sab feel kar le...loads of kisses and hugs for my constant ❤️
Amar se bhi miloongi aur yahan ke logon se bhi agar kabhi aayi toh 🤧
Lavender cake 💜💜💜💜💜💜💜💜
Edit is so pyaara Sappu first time wala toh bilkul nahin lag raha I loved it ❤
Thank you so much once again I love you so much 🤗🤗






