Bhai kya din aagaye hai, ek trouble maker dusre trouble maker ko jaake sorry bolne ko keh raha hai. Sallu aisa kaisa bamboo maara.
Bas yeh hi dekhna reh gaya tha ab. 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Bhai kya din aagaye hai, ek trouble maker dusre trouble maker ko jaake sorry bolne ko keh raha hai. Sallu aisa kaisa bamboo maara.
Bas yeh hi dekhna reh gaya tha ab. 😆
Jay is too high headed.. He keeps so much grudges
I don't see him going far in game in case a good wild card comes!
I like vidhi! Bahut sorted hain ladki!
Originally posted by: Jayjaya79
Simba gave in again because he does not want to get nominated.
Simba pukka top 10 hain. 🎉🎉🎉
Originally posted by: Jayjaya79
I like vidhi! Bahut sorted hain ladki!
Originally posted by: Jayjaya79
I like vidhi! Bahut sorted hain ladki!
But footage kum meelta hain. Hain na ?
Akasa Kyun ro rhi hai
Aksa beach rone lagi...Kyun?
Vidhi is so sweet and sorted.
Thus won’t stay long 😆
Donal ke bajaaye Akasa kyu ro rahi hai. Both decide on Vidhi.