Ye kya koi school/college h.. entertainment ke liye aate h, vo bhi na mile to fir kis kaam ka IF 🤣
MODS KO BOL DENA YE 🤣
Ye kya koi school/college h.. entertainment ke liye aate h, vo bhi na mile to fir kis kaam ka IF 🤣
MODS KO BOL DENA YE 🤣
Or did she actually only shop the whole time? 🤣
Originally posted by: simply.meghana
Me too 🤣 but my consumption is limited now 🤣🤣 why do these people have to ruin the good things
Good thing tastes bitter like truth 🤣
Pata h n kab & kise PM karna h for global thread 🤣
Ek hi thread ko global & forum announcement dono category me daal sakte h kya? 😆
Mai mods ko hi PM karungi 🤣 jo active dikha us time 🤣
Ab ye pata nahi shayad ban sakta hai 🤣 kahi dekha tha maine 🤣
Good thing tastes bitter like truth 🤣
😭😭💔🤣🤣 Dil tod diya mera
Maine khana kam kar diya 🤣 I don't even remember last time maggie kab khaya tha 🤣
Ye kya koi school/college h.. entertainment ke liye aate h, vo bhi na mile to fir kis kaam ka IF 🤣
MODS KO BOL DENA YE 🤣
Tum khud bolo 🤣 ye sunke kahi global thread cancel na ho jaaye 🤣
What a waste of time 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Maine khana kam kar diya 🤣 I don't even remember last time maggie kab khaya tha 🤣
I go for the Japanese instant noodle brands now 🤣🤣 Maggie only sometimes
Originally posted by: White-Lilac
Mai mods ko hi PM karungi 🤣 jo active dikha us time 🤣
Ab ye pata nahi shayad ban sakta hai 🤣 kahi dekha tha maine 🤣
Toh dono thread ke liye PM karna..
Btw I think now we have 10+1 memebers for Qans 😆 and one more story meghu 🥳
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k