sabko khud ka cheeje interesting hi lagta he 🤣 hum kitne entertaining he ye to stalkers ko pata 😆Originally posted by: simply.meghana
Our bakwas is much more entertaining as well 🤣 unlike these shows
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
sabko khud ka cheeje interesting hi lagta he 🤣 hum kitne entertaining he ye to stalkers ko pata 😆Originally posted by: simply.meghana
Our bakwas is much more entertaining as well 🤣 unlike these shows
Vo to busy ho gaye honge, vo active h nhi ya nhi 🤣
Bina reply ke hi unka ek ans pata chal gaya mujhe..
Are u still active
Ans - no 🤣
Thread me unka ye ans daal dena 🤣
Worst case scenario we will do just this 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
sabko khud ka cheeje interesting hi lagta he 🤣 hum kitne entertaining he ye to stalkers ko pata 😆
Yet they will never come out and say it 🤣
New AT me milte hai 🤣

car seems slow suddenly 🤣
i dont get it. What is the answer? 🤣
Something better than nothing 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
i dont get it. What is the answer? 🤣
Diya ki sister ne reply kiya ki she has answered already 🤣 check prev page
oh cool then🤣Diya ki sister ne reply kiya ki she has answered already 🤣 check prev page
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k